यलो इस साल का सबसे हॉट कलर है। कई खास मौकों पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज इस कलर की ड्रेस में नजर आईं हैं। डिजाइनर्स का भी मानना है कि समय येलो कलर का है। ट्रेंडिंग होने के कारण इस साल मार्केट में ड्रेसेज भी येलो कलर की अधिक दिख रही हैं। तो अब जब रक्षाबंधन आने वाला है, तो आप भी तैयार हो जाएं इस खास मौके पर येलो कलर का आउटफिट खरीदने के लिए: 

सनशाइन येलो 

पीले रंग का फैशन इस समय खासा हिट है। ब्राइट से लेकर पाउडर पेल तक पीले रंग के कई शेड्स फैशन चार्ट पर छाए हुए रहते हैं, लेकिन डिमांड सनशाइन येलो की ज्यादा है। डिजाइनर्स श्वेता कहती हैं कि यलो कलर एनर्जी देता है। इसलिए चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वेयर, अक्सेसरीज हों या फुटवेयर हर जगह हिट होता जा रहा है। 

मिक्स-मैच करने का भी ऑप्‍शन 

अगर आप ऑल येलो आउटफिट कैरी करने में हिचकती हैं तो बेहतर होगा कि आप इसके साथ और भी कलर मिक्‍स एंड मैच करके पहन सकती हैं। वेस्टर्न आउटफिट्स में भी मस्टर्ड कलर बेहद स्टाइलिश लगता है। 

हिट है बॉलिवुड में

बॉलिवुड की लीडिंग लेडीज आजकल येलो कलर पहनना खूब पसंद कर रही हैं, फिर चाहे वो करीना कपूर खान हो, शिल्पा शेट्टी हो, आलिया भट्ट हो या फिर सोनम कपूर। डिजाइनर तुषा का भी ऐसा ही कुछ मानना है। वह कहती हैं कि अक्सर बारिश के मौसम में लोग ग्रीन शेड्स पहनना पसंद करते हैं, लेकिन इस सीजन में येलो पर पूरा जोर रहा। दरअसल, येलो कलर अपने आप में न सिर्फ आकर्षक दिखता है, बल्कि भीगे-भीगे मौसम में एनर्जी, और फ्रेशनेस ऐड करता है। 

करीना हाल ही में जहां नजर आई येलो ड्रेस में, तो सोनम कपूर ने भी कुछ दिनों पहले इंडोनेशिया के बिंटन आइलैंड से अपनी ये फोटो शेयर की थी जिसमें उन्हें गौरांग शाह के येलो ऑउटफिट में देखा जा सकता है। हाल ही में हुई एक शादी के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने जो ड्रेस पहना वो सॉफ्ट येलो टोन में था। शिल्पा की ये ड्रेस मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से थी। 

अनीता डोंगरे के डिजाइन किये हुए इस एम्बेलिश्ड और रफल वाले सूट ड्रेस में आलिया भट्ट बेहद ग्लो कर रही हैं। आलिया जैसी ये ड्रेस आप किसी भी पार्टी में पहन सकती हैं और इसका येलो कलर आपको न सिर्फ ग्लो देगा बल्कि आप इस साल के ट्रेंड के अनुरूप भी नजर आएंगी। 

फुटवेयर

आउटफिट्स में ही नहीं, फुटवेयर में भी इस कलर को ट्राई कर सकते हैं। ब्लैक, ब्राउन, व्हाइट या फिर ब्लू कलर के फुटवेयर्स तो आपने बहुत पहने होंगे, लेकिन इस बार स्टाइल में कुछ नयापन लाने के लिए मस्टर्ड कलर ट्राई किया जा सकता है।