Argentina में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है. एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें एक पुलिस अफसर बच्चे को ड्यूटी के दौरान दूध पिलाती नजर आई.
Argentina में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है. एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें एक पुलिस अफसर बच्चे को ड्यूटी के दौरान दूध पिलाती नजर आई. पीछे की कहानी सुनेंगे तो आप भी इस ऑफिसर के मुरीद हो जाएंगे. असल में उनकी ड्यूटी बच्चों के अस्पताल में लगी थी. जहां एक बच्चा भूख से रो रहा था. उतने में वहां पुलिस अफसर पहुंची और दूध पिलाने लगी. दूध पीते ही वो शांत हो गया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई. लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. Mirror की खबर के मुताबिक, पुलिस अफसर का नाम सेलेस्टे जैकलीन अयाला (Celeste Jaqueline Ayala) बताया जा रहा है. ये वाक्या बुधवार को ब्यूनस आयर्स के सोर मारिया लुदोविका अस्पताल में हुआ जो बच्चों का अस्पताल है. 
इस तस्वीर को मार्कोस हेरेदिया ने क्लिक की और फेसबुक पर पोस्ट किया है. जो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया था. तस्वीर वायरल होने के बाद इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. ट्विटर पर उनका हैशटैग काफी वायरल हो रहा है. यहां तक की इस वाक्ये के बाद उप राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने बुलाया और उनको प्रमोट कर दिया गया. उनको पुलिस अफसर से सरजेंट (Sergeant) बना दिया गया है.