आप इस बात को माने चाहें न मानें लेकिन निश्चित तौर पर येलो यानी पीला कलर ऑफ द ईयर है और ज्यादातर सिलेब्स कभी न कभी इस रंग के ड्रेस में दिख ही जाते हैं। करीना कपूर से लेकर कृति सैनन तक और प्रियंका चोपड़ा से लेकर मेगन मर्केल तक सभी साल 2018 में येलो कलर की ड्रेस, टॉप या आउटफिट में नजर आ चुकी हैं। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है बॉलिवुड ऐक्ट्रेज टर्न्ड राइटर ट्विंकल खन्ना का। 
शॉर्ट्स और टी-शर्ट लुक में दिखीं ट्विंकल 
पिछले दिनों ट्विंकल खन्ना नजर आईं मुंबई में एक सैलॉन के बाहर और उन्होंने पहन रखा था येलो कलर का कूल शॉर्ट्स और अगर आप भी कैजुअल लुक पंसद करती हैं तो आपको भी यह शॉर्ट्स जरूर पसंद आएगा। अगर आपने अब तक इस तरह का शॉर्ट्स नहीं लिया है तो येलो कलर का ये शॉर्ट्स आपके वॉरड्रोब में भी जरूर होना चाहिए। इस तरह का शॉर्ट्स आपकी कैजुअल आउटिंग के लिए बेस्ट है। आप चाहें तो इसे दोस्तों के साथ कहीं घूमने-फिरने या पिकनिक के दौरान भी पहन सकती हैं। 
कैजुअल लुक के बेस्ट था ये आउटफिट 
ट्विंकल के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने इस येलो शॉर्ट्स को वाइट कलर की कैजुअल टी-शर्ट और ओवरसाइज्ड डेनिम जैकेट के साथ टीमअप कर पहना था। अक्सेसरीज की बात करें तो ट्विंकल ने अपने इस लुक के लिए गोल्डेन कलर का स्लाइड्स फुटवेअर, नेवी ब्लू बैग और कैट-आई सनग्लासेज लगा रखा था।