इंटरनेट पर अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए बेहतरीन सेक्स पोजिशन्स से लेकर बेस्ट लुब्रिकेंट कौन सा है तक और बेहतरीन ऑर्गैज्म कैसे पाएं से लेकर पार्टनर को खुश कैसे करें तक...ढेरों अडवाइस मौजूद है। और बहुत से लोग हैं जो ऑनलाइन मौजूद इन सुझावों को अपनी रियल लाइफ में ट्राई भी करते हैं बिना इस बारे में सोचे कि इसका कितना नुकसान हो सकता है। हम आपको बता रहे हैं उन सेक्स टिप्स के बारे में जिन्हें आपको भूलकर भी ट्राई नहीं करना चाहिए...
यह सबसे कॉमन सलाह है जो आपको ऑनलाइन जरूर मिल जाएगी कि अगर आप इंटरकोर्स के दौरान एक्सट्रा प्रोटेक्शन चाहते हैं तो आपको 2 कॉन्डम का इस्तेमाल करना चाहिए लेकिन हम आपको बता दें कि यह सबसे अतार्किक सलाह है। हकीकत तो यह है कि अगर आप एक साथ 2 कॉन्डम का यूज करेंगे तो घर्षण की वजह से कॉन्डम का मटीरियल कमजोर हो जाएगा और हो सकता है इंटरकोर्स के दौरान यह फट भी जाए। लिहाजा एक बार में एक ही कॉन्डम यूज करना बेहतर रहेगा।
अगर आप अपने पार्टनर को ऑरली संतुष्ट करना चाहती हैं तो उसके प्राइवेट पार्ट में एक डोनट डाल दें और उसके बाद डोनट खाते हुए ऑरल सेक्स करते जाएं। अगर आपको भी ऑनलाइन इस तरह की सलाह मिल चुकी है तो हम आपको बता दें कि ऐसा करने की कोशिश बिलकुल न करें। इससे आप पार्टनर को संतुष्टि नहीं बल्कि परेशानी में डाल देंगी।
यह पढ़ने में जितना तकलीफदेह है, ऐक्चुअली में इसे करना आपके पार्टनर के लिए इससे कई गुना ज्यादा तकलीफदेह होगा। सेक्स को और रोमांचक बनाने के लिए अक्सर ऑनलाइन सलाह दी जाती है कि फीमेल पार्टनर के क्लिटरिस को दांतों से हल्का-हल्का काटें, इससे पार्टनर को उत्तेजना महसूस होगी। हकीकत यह है कि इससे पार्टनर की उत्तेजना नहीं बल्कि दर्द बढ़ेगा और हो सकता है कि वह कभी दोबारा आपकी शक्ल भी न देखे।
मेल पार्टनर को ऑर्गैज्म फील कराने के लिए कहा जाता है कि उसके ऑर्गन को अपने हाथ से तेजी से विपरित दिशाओं में घुमाएं। हकीकत यह है कि ऐसा भूल से भी न करें वरना पार्टनर के ऑर्गन के फ्रैक्चर का खतरा हो सकता है।