मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिवभक्त और हिंदू ब्राह्मण के रूप में लगातार प्रचारित किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आए राहुल गांधी ने शनिवार को जबलपुर के ग्वारीघाट में नर्मदा पूजन किया. इन सबके बीच बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने राहुल के नर्मदा पूजन पर बड़ा बयान दिया है. झा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं राहुल की तरह चुनावी आरती नहीं करता हूं और न ही केवल चुनाव के समय जनेऊ पहनता हूं.

राहुल गांधी कर रहे हैं चुनावी नौटंकी- झा
प्रभात झा ने राहुल गांधी के नर्मदा पूजन पर कहा कि राहुल केवल चुनाव के समय ही आरती और पूजा करते हैं. उनका जनेऊ भी चुनाव के समय ही दिखता है. उन्होंने ने राहुल पर आक्रामक बयान देते हुए कहा कि 6 साल की उम्र में मेरा यज्ञोपवीत हुआ था. मैं जनेऊ कुर्ते के ऊपर से नही धारण करता हमेशा अंदर धारण रखता हूं. उन्होंने राहुल के नर्मदा पूजन को चुनावी नौटंकी करार दिया. झा ने कहा कि राहुल नर्मदा माता के पास जा रहे है, वो उनके पास नही आ रही हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में एक बार फिर बीजेपी सत्ता में आएगी और सीएम शिवराज फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे.

28 नवंबर को होंगे मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव
बता दें कि चुनाव आयोग ने आज (6 अक्‍टूबर) पांच राज्‍यों छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त ओपी रावत ने कहा कि 11 दिसंबर को सभी राज्‍यों में मतगणना होगी. 28 नवंबर को मध्‍य प्रदेश में चुनाव होंगे. मध्‍य प्रदेश में दो नवंबर को चुनावों की अधिसूचना जारी होगी. 9 नवंबर तक राज्‍य में नामांकन कराया जा सकेगा. बीजेपी के मजबूत राज्‍य कहे जाने वाले मध्य प्रदेश में भी शिवराज सिंह चौहान अपने चौथे कार्यकाल के लिए दमखम लगाएंगे. मध्य प्रदेश में विधानसभा की 230 सीटें हैं.