मुंबई: 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल के खिलाफ ट्वीट करने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाओं का सामना कर रहे फिल्मकार हंसल मेहता ने ट्विटर छोड़ने का फैसला कर लिया है. विकास बहल पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है. अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मांटेना के साथ विकास की हिस्सेदारी बाली 'फैंटम फिल्म्स' की एक महिला कर्मचारी ने विकास पर पिछले साल गोवा की यात्रा के दौरान उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. सात साल के बाद फैंटम फिल्म्स खत्म हो गई है.

हंसल ने कहा, "क्या कोई इसके खिलाफ कुछ करेगा या फिल्म उद्योग हमेशा की तरह ऐसे लोगों का बचाव करेगा. काश मैं बोलने के अलावा भी और कुछ कर सकता. दो बच्चियों का पिता होने के नाते मुझे डर है कि उन्हें ऐसे दरिंदों से निपटना होगा क्योंकि बहल के खिलाफ किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके विपरीत एक बड़ी फिल्मी हस्ती उनकी फिल्म में काम कर रही है. इस समय कौन सशक्त है? पीड़ित या वह वहशी?"
हंसल बहल की फिल्म 'सुपर 30' में काम कर रहे ऋतिक रोशन पर हमला करते प्रतीत हुए.यह कदम उनके लिए ठीक साबित नहीं रहा और ऋतिक के प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

हंसल ने उन्हें अपना पक्ष समझाने की कोशिश की लेकिन असफल रहने पर उन्होंने अपना ट्विटर खाता खत्म करने का निर्णय ले लिया.
अपना खाता खत्म करने से पहले हंसल ने ट्विटर पर लिखा, "ट्विटर पर मेरा सफर समाप्त हो गया है. एक ऐसा मंच जो घृणा, नकारात्मकता और अपशब्दों के अस्पष्ट निर्देश देता है. सामाजिक बदलाव की बात भूल जाओ. अलविदा."

जिस महिला ने विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, वो फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में क्रू मेंबर थी. बता दें कि विकास बहल 'बॉम्बे वेलवेट' के को-प्रोड्यूसर थे. महिला ने आरोप लगाया कि बॉम्बे वेलवेट के एक प्रोमोशनल टूर के दौरान विकास ने उनके साथ छेड़छाड़ की.
महिला ने कहा, 'यह घटना 5 मई, 2015 की है, विकास ने मुझे होटल के कमरे तक छोड़ने के लिया पूछा तो मैंने मना कर दिया. उस दौरान मैं वोदका पी रही थी. विकास ने एकबार फिर मुझे होटल के रूम चलने के लिए मनाया और ऐसा फील कराया कि मैं काफी नशे में हूं और मुझे इस हालत में अकेले होटल में नहीं जाना चाहिए. रूम पर जाने के बाद मुझे काफी जोर से टॉयलेट आई थी, जिसके कारण मैं रूम में पहुंचते ही बाथरूम में चली गई. जब मैं वापस लौट कर आई तो देखा कि वो मेरे बेड पर लेटे हुए है. मैंने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा तो उन्होंने मेरे साथ गलत व्यवहार किया. इस घटना के बाद महीनों तक मैं सदमे में थी.' आगे इस रिपोर्ट में इस महिला ने बताया कि वो इस घटना के पांच महीने बाद अनुराग कश्यप के पास गई और उस दिन हुई सभी बातें बताई. इस घटना के बाद भी विकास ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और उन्हें काफी समय तक परेशान करते रहे, जिसके कारण तंग आकर उन्होंने इस कंपनी को छोड़ दिया.