नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया है. कंगना ने अपने बयान में कहा है, 'सोनम कपूर के कहने का क्या मतलब था कि जो #MeeToo वाली स्टोरी मेरी है, उस पर विश्वास करना बहुत ही मुश्किल है. मैं जब अपनी #MeeToo स्टोरी शेयर कर रही हूं, तो ऐसे में सोनम कौन होती हैं मुझे जज करने वाली. क्या सोनम कपूर के पास लाइसेंस है कि वह किस पर विश्वास करेंगी और किस पर नहीं. उन्हें कौन सी बात आपत्तिजनक लग रही है, जिससे वह सही नहीं मान रहीं.'
मैं वह नहीं जिसके पिता की वजह से मेरा नाम हुआ- कंगना
कंगना आगे कहती हैं, 'मैंने देश को कई नेशनल और इंटरनेशनल समिट्स में रिप्रेजेंट किया है. युवा पीढ़ी के लिए कई बार आदर्श के रूप में उभरकर मैं समाने आई हूं और मैं वह नहीं जिसके पिता की वजह से मेरा नाम हुआ है. वर्षों की मेहनत के बाद मुझे आज यह मुकाम हासिल हुआ है.' कंगना कहती हैं, 'सोनम न तो अच्छी अदाकारा हैं और न ही अच्छी वक्ता. मुझ पर या मेरी किसी भी बात पर आपत्ति जताने वालों को मैं नहीं छोडूंगी.' कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने सोनम को सो डंब कह डाला.
क्या कहा था सोनम कपूर ने?
दरअसल, कुछ दिनों पहले जब कंगना रनौत के बारे में पूछा गया था, तो सोनम ने उन्हें ट्रबलमेकर की संज्ञा दे दी थी. आपको बता दें कि कंगना ने कुछ दिनों पहले #MeeToo के तहत फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद सोनम की यह प्रतिक्रिया आई. आमतौर पर बॉलीवुड में कैट फाइट्स होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन सोनम के कमेंट के बाद कंगना का यह करारा जवाब सोनम को सो डंब बना गया है इस पर सोनम की प्रतिक्रिया का इंतजार है.