नई दिल्ली,  फिल्म निर्देशक व‍िकास बहल पर हाल ही में एक मह‍िला ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. ऋतिक के साथ "सुपर 30" में काम कर रहे विकास इस मामले पर अब तक अलग-थलग नजर आए हैं. उधर ऋतिक रोशन भी अब तक इस मामले पर खामोश थे, लेकिन अब उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्वटिर हैंडल से ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है.

ऋतिक ने लिखा, "मेरे लिए ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम करना असंभव है जो किसी इतने घिनौने काम के लिए दोषी हो. मैं इससे दूर हूं और सिर्फ इस मामले में थोड़ी बहुत ही जानकारी है. मैंने सुपर 30 के निर्माताओं से निवेदन किया है कि इस बारे में जरूरी जानकारी निकाल कर जितना हो सके कड़ा एक्शन लें."
ऋतिक ने लिखा, "यह वैसी बात नहीं है जिसे किसी तरह दबा दिया जाए. सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और सभी पीड़ितों को सशक्त करके खुलकर बोलने की ताकत दी जानी चाहिए."
अब तक सामने आने से बच रहे थे ऋतिक?

मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाने वाली कंगना रनौत पूरे मामले में काफी आक्रामक हैं. उन्होंने पीड़ित के खुलासे के बाद कड़ी प्रतिक्रिया भी दी. हालांकि विकास बहल की फिल्म में काम कर रहे ऋत‍िक शुरू में बचते नजर आ रहे थे. उनसे आज ही जब सवाल किया गया तो, उन्होंने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही. कंगना क्वीन के लिए विकास बहल के निर्देशन में काम कर चुकी हैं. वैसे कंगना और ऋतिक में पुरानी अदावत है.
विकास बहल की सुपर 30 बनकर तैयार

आनंद कुमार के जीवन पर बन रही बायोपिक "सुपर 30" बनकर तैयार है. आशंका जताई जा रही है कि विवाद का असर सुपर 30 पर भी पड़ सकता है. गौर करने वाली ये भी है कि कंगना की फ‍िल्म मण‍िकर्ण‍िका और ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 दोनों के एक ही दिन र‍िलीज की चर्चा है.
कंगना ने क्या कहा था ?

पीड़ित की आपबीती सामने आने के बाद कंगना ने एक स्टेटमेंट जारी किया था. इसमें उन्होंने कहा, 'मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं. जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे. विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे. विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है."

कंगना का आगे कहना है कि मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है.