नई दिल्ली: एक्टर नील नितिन मुकेश और टीना देसाई अभिनीत फिल्म 'दशहरा' को साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. इसके ट्रेलर के अनुसार थोड़े भी परिणाम आए तो यह नील नितिन मुकेश की मुख्य भूमिका वाली पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है. दशहरा का पहला आइटम नंबर 'माई रे' है. फिल्म निर्माताओं के अनुसार यह गाना सर्दी के मौसम में पारा बढ़ाने के लिए तैयार है. फिल्म निर्माताओं ने गाने में 'बाहुबली' फेम स्कारलेट विल्सन से जमकर अंग प्रदर्शन कराया है.

फिल्म का नाम 'दशहरा' है तो इस नाम को सार्थक करने वाले किसी गाने का ना होना गलत होता. 'माई रे' ने ऐसा किया और कहा जा रहा है कि यह गाना साल का सबसे हिट गाना होगा. रेखा भारद्वाज और मधुश्री की आवाज के लिए विशेष रूप से निर्मित इस गाने के शब्दों पर आपके पैर खुद ही थिरकने लगते हैं.

रेखा भारद्वाज और मधुश्री द्वारा गाए गए इस गाने को 'राजीज' में लिया जाना था. वहीं वर्तमान फिल्म में भी इसे श्रेय दिया जाना चाहिए कि यह आगे बैठने वालों को एक्साइटेड करने के लिए आदर्श गाना है.

मनीष वत्सल द्वारा निर्देशित, अपर्णा एस. होसिंग द्वारा निर्मित इस फिल्म के क्रिएटिव हेड सौरभ चौधरी हैं. मंथन के लिखे गीत को संगीत विजय वर्मा ने दिया है.

'दशहरा' में नील नितिन मुकेश अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी सौरभ चौधरी ने लिखी है और रश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण अपर्णा एस. हाउसिंग ने किया है. 

'दशहरा' क्राइम और पॉलिटिक्स से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर है. फिल्म एक राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहासी अपराधियों को दिखाती है.