नए-नए रिश्ते में सेक्स बेहतरीन होता है। सेक्स के बारे में कोई भी आपको कितना भी कुछ क्यूं न बताए लेकिन सेक्स के प्रति जो आकर्षण है वह बहुत जल्दी खत्म हो जाता है क्योंकि एक ही पार्टनर के साथ एक ही तरह से सेक्स कर आप भी बोर हो जाते हैं और कुछ नया करने को नहीं होता। अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा हो तो आप रोल प्ले के जरिए अपनी शिथिल पड़ती सेक्स लाइफ में रोमांच और उत्साह वापस पा सकती हैं...
ज्यादातर लोग रोल-प्ले सिर्फ इस वजह से नहीं करना चाहते क्योंकि उनके मन में इस बात का डर रहता है कि सामने वाला व्यक्ति उनके बारे में क्या सोचेगा? उनके पार्टनर को लगेगा कि वह जरूरत से ज्यादा सेक्शुअल है और उनकी ये इन्हीबिशन्स यानी रूकावट ही उन्हें रोल-प्ले करने से रोक देती है। ये सारी बातें सोचने से पहले पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें कि वह इसको लेकर कितने एक्साइटेड हैं। अगर दोनों पार्टनर इस बात के लिए राजी हो जाते हैं तो रोल-प्ले को ट्राई जरूर करें।
रोल-प्ले के जरिए आपका कॉन्फिडेंस बढ़ता है और आप अपनी बॉडी के बारे में औ ज्यादा जानने लगते हैं। साथ ही आपके कैरेक्टर में भी जोश और उत्साह भर जाता है क्योंकि आप कुछ नया और रिफ्रेशिंग ट्राई करने की कोशिश कर रही हैं जिससे आपकी सेक्शुअल लाइफ बेहतर बनती है।
रोल-प्ले के जरिए आप बेडरूम में जो चाहें वह बन सकती हैं। फिर चाहे टीचर-स्टूडेंट फैंटसी को हकीकत में बदलना हो या फिर नर्स और पेशंट फैंटसी... आपके पास कई ऑप्शन्स होते हैं जिन्हें आप चूज कर सकती हैं।
आप जिस कैरेक्टर को प्ले कर रही हों जहां तक संभव हो उसे पूरी तरह से निभाने की कोशिश करें। इसके लिए जरूरी कपड़े, मेकअप और प्रॉप्स का इस्तेमाल करें। आपकी थीम से मैच करता हुआ एक्साइटिंग म्यूजिक भी आप फोरप्ले के दौरान यूज कर सकती हैं। अगर आप रोल-प्ले पहली बार कर रही हैं तो जहां तक संभव हो इसे सिंपल रखने की कोशिश करें।