नई दिल्ली. '90 के दशक के प्रमुख रीमिक्स गायक नितिन बाली की सोमवार की रात को हुई सड़क दुर्घटना में आई चोटों के कारण मौत हो गई. सोमवार को नितिन का कार एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उन्हें सिर में काफी गहरी चोटें आई थी, जिसके बाद कुछ समय तो वह नार्मल रहे, यहां तक की घर भी चले गए. लेकिन उसके बाद से ही नितिन की हालत लगातार गंभीर थी. डॉक्टर्स नितिन को बचा नहीं सके और मंगलवार को 47 वर्षीय नितिन ने अंतिम सांस ली. 

जानकारी के अनुसार वह मुंबई में बोरीवली से अपने घर मालदा जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार का एक्सीटेंड हो गया. इसके बाद नितिन को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उस समय तक नितिन की हालत गंभीर नहीं लग रही थी, वह थोड़ी बहुत ड्रेसिंग कराने के बाद और फर्स्टएड ट्रीटमेंट लेने के बाद घर चले गए थे. घर लौटने पर उन्हें खून की उल्टी होने शुरू हो गईं. जिसके बाद उन्हें फिर से हॉस्पिटल ले जाया गया. इसके बाद ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. नितिन की भतीजी ने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात की पुष्टि की. बुधवार को उनका अंतिम संस्कार होने की संभावना है. 
बता दें कि नितिन ने पुराने गाने 'नीले नीले अंबर पर' का रीमिक्स किया था, जिसके बाद से रातों रात उनके लाखों फैंस बन गए थे. नितिन के रीमिक्स की विशेषता होती थी कि वह गाने को बिगड़ने की जगह उस गाने को ज्यादा बेहतर कर देते थे. इसके बाद नितिन के 'पल पल दिल के पास' भी काफी पंसद किया गया था. लेकिन कुछ ही गानों के बाद नितिन इंडस्ट्री से गायब भी हो गए थे. उनकी पहली शादी चैनल वी की वीजे रूबी भाटिया से हुआ था. फिलहाल टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्‍तों का' में मौली की मां की भूमिका निभा रही रोमा बाली उनकी पत्नी हैं.