Hyundai ने भारतीय बाजार के लिए अपनी नई सैंट्रो की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है. इसकी बुकिंग आज यानी 10 अक्टूबर से शुरू की गई है. बुकिंग के लिए इच्छुक ग्राहकों को 11,100 रुपये का भुगतान करना होगा. 
ऑटोकारइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, Hyundai की नई Santro आठ वेरिएंट में उपलब्ध होगी जिसमें से दो गियरबॉक्स और दो फ्यूल ऑप्शन होंगे. नई Santro का पेट्रोल वर्जन 6-ट्रिम्स- DLite, Era, Magna, Sportz और Asta में आएगा. Hyundai की नई Santro में 1.1-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68bhp का पावर 99Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को स्टैंडर्ड तौर पर 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है और पहली बार Santro में AMT गियरबॉक्स भी आएगा. हालांकि Santro AMT केवल Magna और Sportz ट्रिम में उपलब्ध होगी.
Hyundai नई Santro उसी 1.1-लीटर इंजन में CNG वर्जन में भी उपलब्ध होगी. हालांकि CNG मॉडल 58bhp का पावर और 84Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. Santro CNG 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ऑफर होगी और Magna और Sportz ट्रिम में उपलब्ध रहेगी. 
इंडिया टुडे को इंडस्ट्री के सूत्रों से जानकारी मिली है कि इसकी एक्स-शोरूम कीमत 4 लाख रुपये के अंदर होगी. उम्मीद है कि ये कीमत 3.50 लाख रुपये तक भी हो सकती है. इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग 23 अक्टूबर को होगी.
Hyundai ने नई सैंट्रो कार को मॉडर्न स्टाइल वाला बनाया है. इसकी लंबाई 3610 mm है और व्हीलबेस को भी पहले से बेहतर बनाया गया है. पुरानी Santro की तुलना में नई कार की लंबाई 45 mm ज्यादा है.
ग्राहकों को बुकिंग अकाउंट के तौर पर 11,100 रुपये का भुगतान करना होगा. पहले 50,000 ग्राहकों को इसका लाभ होगा.
Hyundai India ने इस कार में नई टेक्नोलॉजी को दिया है. इसमें सेगमेंट-फर्स्ट 6.5 इंच टच स्क्रीन ऑडियो वीडियो सिस्टम दिया है. इस मल्टी-मीडिया सिस्टम में एंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले और वॉयस रिकॉग्निशन और मिररलिंक का सपोर्ट दिया गया है. 
इस कार के टॉप वेरिएंट में रिवर्स कैमरा भी दिया जाएगा.
नई सैंट्रो में सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर रियर में AC वेंट्स भी दिए गए हैं. दूसरे फीचर्स की बात करें तो इस कार में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, रियर वाइपर, वाशर, डिफॉगर और सभी सीटों के लिए फिक्स्ड हेड रेस्ट दिया गया है.