नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने विकास बहल के बाद अब एक बार फिर ऋतिक रोशन पर बड़ा हमला बोला है. #MeToo कैंपेन को लेकर एक बयान में कंगना ने कहा कि बीवियों को 'ट्रॉफी' कर तरह रखने वाले ऋतिक को सजा मिलनी चाहिए. उनके साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए.  
कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म डायरेक्टर विकास बहल के साथ जो हो रहा है वह सही हो रहा है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो महिलाओं के साथ सही व्यवहार नहीं करते, उनका शोषण करते हैं, उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए.

कंगना ने ऋतिक पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों को भी सजा मिलनी चाहिए जो कि बीवियों को एक ट्रॉफी की तरह रखते हैं, वही उन्हें अपनी जिंदगी में खूबसूरत जवान लड़की चाहिए, जिसे वो 'मिस्ट्रेस रखैल' बनाकर रखते हैं. 'मणिकर्णिका' फिल्म की एक्ट्रेस ने खुद ही नाम लेते हुए कहा, ''मैं ऋतिक रोशन की बात कर रही हूं उनके साथ भी किसी को काम नहीं करना चाहिए.'' कंगना का यह मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री को यौन शोषण के मामले में आरोपियों को के खिलाफ और भी काम करने की जरूरत है.

बता दें कि कंगना जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'मणीकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में मुख्य किरदार रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

ऋतिक-कंगना की लड़ाई का कारण
एक टीवी शो पर कंगना ने ऋतिक के साथ अपने संबंधों को लेकर बताया था कि उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और यहां तक की दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी. इस पर ऋतिक ने कंगना से कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते और न ही सार्वजनिक रूप से उनसे प्यार का इजहार कर सकते हैं, क्योंकि वह शादीशुदा हैं और उनके परिवार में ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है.

ऋतिक ने किया था शादी का वादा
इसके बाद कंगना ने उनसे दूरियां बनाने की कोशिश भी की. कंगना के दावे के मुताबिक 'कृष-3' के लिए जब उनके पास ऑफर आया तो कगंना ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन 6 महीने तक उनको इस फिल्म में काम करने के लिए मनाया गया, फिर अंत में जाकर कंगना ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी. इसके बाद ऋतिक ने पत्नी से तलाक के बाद कंगना से शादी का वादा भी किया था, लेकिन बाद में वह कंगना को पहचानने से भी इनकार कर दिया.

क्वीन' के पहले ही ब्रेक अप कर लिया था
टीवी शो के दौरान कंगना ने कहा, "'क्वीन' रिलीज होने से ठीक पहले मेरे से ब्रेक अप कर लिया था. जब क्वीन हिट हो गई तो मेरी तारीफ करने लगा. कहने लगा मुझे तुम पर गर्व है. मुझे बड़ा अच्छा लगता है जब लोग तुम्हारी तारीफ करते हैं. मैंने साफ-साफ पूछा कि मुझसे शादी करनी है कि नहीं करनी है. 15 दिन पहले तुम मेरे से बदतमीजी कर रहे थे. अब तुम्हें क्या हो गया. इस बात पर नाराज हो गया कहने लगा कि सफलता मेरे सिर चढ़ गई है.”