नई दिल्‍ली,  दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, इंदिरापुरम थाने के न्याय खंड इलाके में महिला गायनोलॉजिस्ट डॉक्‍टर सरलानाथ की हत्‍या कर दी गई. महिला डॉक्टर का शव गुरुवार को देर रात क्‍लीनिक  में मिला.

महिला की हत्‍या धारदार हथियार से

जानकारी के मुताबिक महिला की हत्‍या धारदार हथियार से की गई है.  सरलानाथ की हत्‍या का खुलासा तब हुआ जब रात 1 बजे तक वह घर वापस नहीं लौटीं. इसके बाद महिला डॉक्‍टर के पति और बेटी ने क्‍लीनिक पर जाकर देखा. क्‍लीनिक में महिला डॉक्‍टर का खून से लथपथ शव पड़ा था. हालांकि डॉक्टर की हत्या क्‍यों हुई, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. बहरहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हाल ही में गाजियाबाद के मुरादनगर में 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. मुरादनगर की रहने वाली 7 साल की बच्ची बीते शनिवार को घर से बाहर सामान लेने निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. काफी देर बाद परिवार वाले उसकी तलाश में जुटे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. पास में लगे सीसीटीवी में बच्ची एक मस्जिद के पास आखिरी बार देखी गई.

बच्ची की गुमशुदगी की इत्तला पुलिस को दी गई. रविवार सुबह जब मस्जिद का एक कर्मचारी धार्मिक स्थल की छत पर पहुंचा तो बच्ची की लाश देखी. बच्ची को बोरी से ढका गया था.बच्ची से दरिंदगी की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हो गई है. बच्ची का गला दबाकर कत्ल किया गया है और चेहरे पर भी कई जगह चोट के निशान थे. बच्ची की दुष्कर्म करने के बाद ही हत्या की गई .