नई दिल्ली. इन दिनों कुछ समय के लिए ही सही लेकिन बॉलीवुड वाले न्यूयार्क निवासी इन दिनों वहां की सड़कों पर धमाल मचा रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे की जो आजकल साथ में मस्ती कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका की ऋषि कपूर के साथ तस्वीरें सामने आई थी वहीं अब प्रियंका अपनी बॉलीवुड फ्रेंड सोनाली की खैरियत जानने उनके पास ही नहीं पहुंची बल्की उनके साथ न्यूयॉर्क में सैर सपाटा भी करती नजर आ रही हैं. लेकिन बात सिर्फ इतनी ही नहीं है यहां इनके साथ एक हॉलीवुड गर्ल भी किसी पुराने दोस्त के अंदाज में नजर आ रही है. लगता है न्यूयॉर्क में ये गर्ल्स टीम कुछ अलग करने के मूड में है. 

सोनाली भी लग रहीं हैं रिलेक्स 
इन दिनों प्रियंका अपनी भरपूर व्यस्तता के बाद भी न्यूयॉर्क में इलाज कराने गए अपने बॉलीवुड के साथियों को समय देना नहीं भूल रहीं, इतना ही नहीं तस्वीर बता रही है कि वह इन लोगों के साथ भरपूर मस्ती भी कर रही हैं. वहीं सोनाली भी अपनी पिछले दिनों अपने दर्द को बयां करते हुए नजर आई थी प्रियंका से मिलना इनके लिए राहत देता नजर आ रहा है. सोनाली के फैंस भी उनकी इस मुस्कराती तस्वीर को देख खुश हो सकते हैं. 

गर्ल्स विल बी गर्ल्स 
यहां सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की हसीना सोफी टर्नर भी इस टोली में शामिल हैं. इतना ही नहीं इस तस्वीर में सेलीब्रिटी स्टाइलिस्ट मिमी कटरेल भी कम मस्ती के मूड में नजर नहीं आ रही. इनके साथ ही मॉडल डानासुपनिक भी इस गर्ल्स टीम का हिस्सा बनकर खुश नजर आ रही है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्त करते हुए प्रियंका ने लिखा है 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स'. वाकई इस गर्ल्स गैंग के लिए इससे बेहतर कोई टेग हो ही नहीं सकता था.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बुधवार को टिफ़नी के न्यू कलेक्शन की लॉन्चिंग इवेंट का हिस्सा बनने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने यह तस्वीर शेयर की. गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से भी मिलने पहुंची थी, जिसके बाद नीतू सिंह और ऋषि कपूर के साथ उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी.