आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर जीत का संकल्प लिया। सम्मेलन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर वक्ताओं ने बूथ प्रबंधन पर जोर दिया और कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं। घर-घर जाकर समाजवादी नीतियों के बारे में बताएं। चंदौली के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने एक बूथ-दस यूथ की बात कही।

सोना तालाब स्थित गणेश उद्यान में आयोजित शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सांसद ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताया और कहा कि अगले चुनाव में बूथ प्रबंधन सही रहा तो जीत तय है। उन्होंने कहा कि घर-घर जाकर लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों से न केवल जोड़ना होगा बल्कि यह भी बताना होगा कि अखिलेश सरकार ने न केवल युवाओं, महिलाओं एवं अल्पसंख्यकों के लिए कार्य किया बल्कि तमाम विकास योजनाएं भी शुरू की।

महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं में जो उत्साह है उसे देखते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी शानदार जीत हासिल करेगी। कार्यक्रम के प्रभारी डॉ. ओपी सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों, मजदूरों, नौजवानों, व्यापारियों, वकीलों, अल्पसंख्यकों एवं समाज के अंतिम व्यक्ति की पार्टी है, जबकि भाजपा आम लोगों की न होकर कुछ खास लोगों की पार्टी रह गयी है। इस मौके पर मनोज राय धूपचंडी, इस्तकबाल कुरैशी, डॉ. रमेश राजभर, अब्दुला अंसारी, प्रदीप जायसवाल, राजू यादव, पुत्तुल यादव, पूजा यादव , विवेक यादव, दीप चंद गुप्ता, आनंद मोहन गुड्डू यादव, विवेक यादव, खुशबुद्दीन अहमद, पं. राजेंद्र त्रिवेदी, डॉ. आनंद प्रकाश तिवारी, प्रशांत सिंह पिंकू, विष्णु शर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।