भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस ने अमित शाह से छत्तीसगढ़ की महिलाओं ने माफी मांगने की मांग की. कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सबसे पहले छत्तीसगढ़ की माताओं और बहनों से माफी मांगनी चाहिए. उनके भिलाई दौरे के दौरान महिलाओं का अपमान हुआ है कांग्रेस का आरोप है कि अमित शाह के पिछले भिलाई दौरे के दौरान महिलाओं के अंत:वस्त्रों की जांच पुलिस द्वारा की गई थी.इस तरह प्रदेश की महिलाओं का अपमान किया गया है जिसे लेकर भाजपा को माफी मांगनी चाहिए.

कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा का कहना है कि बीजेपे के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिलासपुर हेलिकॉप्टर से गए. उनको सड़क मार्ग से जाना था. जब वे सड़क से जाते तो छत्तीसगढ़ की रमन सरकार के विकास की हकीकत उन्हे पता चलता.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 और 13 अक्टूबर को दो दिवासीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए हैं. छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान अमित शाह बूथ कमेटियों के सम्मेलन में शामिल होंगे. सम्मेलन में वे कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीता का टिप्स देंगे.