नई दिल्ली. हमेशा से मनोरंजन जगत में यह बहस का मुद्दा रहा है कि यहां मेल एक्टर्स को हमेशा बहुत ज्यादा पैसे मिलते हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि यह सब बीते वक्त की बातें होने वाली हैं. खबरों की माने तो एक एक्ट्रेस ने साउथ सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बायोपिक में मात्र 20 मिनट के रोल के लिए करोड़ रुपए की फील ली है. चौंक गए न! जी हां इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का रोल निभाने वाली रकुल प्रीति सिंह ने अपने रोल के लिए भारी भरकम फीस वसूली है.

 हाल में रकुल ने सोशल मीडिया की साइट पर श्रीदेवी के गेटअप वाले लुक में तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें जमकर तारीफें मिली थी. डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म 2 भागों में रिलीज हो रही है. NTR की बायोपिक वाली इस फिल्म में रकुल का 20 मिनट का रोल होगा. श्रीदेवी ने NTR के साथ जो फिल्में की उन्हें पहले भाग में ही दिखा दिया जाएगा. पर्दे पर लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी का रोल करने के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस मिल रही है. 

रुकल ने 10 अक्टूबर को अपने जन्मदिन पर श्रीदेवी के गेटअप में अपना लुक रिवील किया था. जहां उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था, 'फर्स्ट लुक फॉर बायोपिक, उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा.'इस तस्वीर में रकुल बहुत कुछ श्रीदेवी जैसी ही लग रही हैं उनकी फेवरेट व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ रकुल ने मैंचिंग बिंदी और हीरे की जूलरी को टीम किया था. 

विद्या बालन का टॉलीवुड डेब्यू 
इस फिल्म में एक्ट्रेस विद्या बालन भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं, वह NTR की पत्नी की भूमिका में हैं, यह फिल्म विद्या बालन के लिए एक नया मोड़ लेकर आ रही है, क्योंकि यहां से उनकी टॉलीवुड में एंट्री होने जा रही है. 
दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत के अलावा राजनीति में भी NTR एक बड़ा नाम है. इसलिए उनकी बायोपिक एक बड़ा प्रोजेक्ट है. उनके जीवन को विस्तार से दिखाने के लिए इस फिल्म को दो भागों में बनाया गया है. इसका पहला भाग 9 जनवरी 2019 को रिलीज होगा वहीं अगला भाग गणतंत्र दिवस पर सिल्वर स्क्रीन पर आएगा. 

खबरों के मुताबिक यह फिल्म 50 करोड़ रुपये में बन रही है. फिल्म की कहानी नंदमुरी तारका रामा राव (NTR) के जीवन पर आधारित है. वह एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता थे. इतना ही नहीं वे 7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत रहे थे. बता दें, श्रीदेवी और NTR ने करीब 14 फिल्मों में साथ काम किया था.