धौलपुर के बाड़ी सदर इलाके में मंगलवार को तड़के पुलिस की दस्यु गिरोह से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाशों व पुलिस के बीच जमकर फायरिंग हुई. फायरिंग में एक पुलिसकर्मी के गोली लग गई. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

सदर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि मुठभेड़ थाना इलाके के सनोरा गांव के पास तड़के हुई. पुलिस को मंगलवार रात को दस्यु गिरोह के बदमाशों के इलाके में होने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने उनकी धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई. नाकाबंदी के दौरान सनोरा गांव के पास पुलिस की दस्यु रामविलास-केशर गुर्जर गैंग से मुठभेड़ हो गई. गैंग के करीब दस हथियारबंद बदमाश एक साथ थे. दस्यु गैंग ने पुलिस पर करीब 15 फायर किए. जवाब में पुलिस ने भी 18 फायर किए. फायरिंग में सिपाही धर्मवीर के गोली लग गई. उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया.

बाइक व मोबाइल छोड़ भागे
मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा माकूल जवाब दिए जाने पर बदमाश बाद में वहां भाग खड़े हुए. इस दौरान गैंग के बदमाश मौके पर दो बाइक, तीन मोबाइल, कपड़े और दैनिक दिनचर्या का अन्य सामान वहीं छोड़ गए. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.