रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के गढ़ राजनांदगांव में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रोड शो करेंगे। राहुल नौ और दस नवंबर को छत्तीसगढ़ में रहेंगे। दो दिन में वे पांच विधानसभा क्षेत्रों में आमसभा और एक विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। पार्टी के प्रदेश अधिकारियों की बैठक भी लेंगे।
पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने बताया कि नौ नवंबर को सुबह नियमित विमान से राहुल रायपुर पहुंचेंगे। वहां से सीधे अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना जाएंगे, वहां पखांजूर में दोपहर 12 बजे से एक बजे तक उनकी सभा होगी। उसके बाद राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र पहुंचेंगे, जहां दो बजे से तीन बजे बजे तक सभा होगी। डोंगरगढ़ में दोपहर 3.30 बजे से 4.30 बजे तक सभा रखी गई है।

उसी दिन राहुल राजनांदगांव शहर में रोड शो भी करेंगे। उसके बाद रात्रि विश्राम उनका राजनांदगांव में ही होगा। रात में राजनांदगांव प्रत्याशी कस्र्णा शुक्ला और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनाव को लेकर चर्चा होगी। अगले दिन 10 नवंबर को राहुल का बस्तर संभाग का दौरा होगा।
भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के चारामा में दोपहर 12 बजे से प्रदेश स्तरीय बैठक शुरू होगी। उसके बाद राहुल कोंडागांव विधानसभा क्षेत्र पहुंचेंगे और दोपहर दो बजे से तीन बजे तक उनकी सभा होगी। पहले चरण का चुनाव प्रचार थमने से पहले दोपहर 3.45 बजे से शाम 4.45 बजे तक राहुल की अंतिम सभा जगदलपुर में होगी। इसके बाद राहुल रायपुर आएंगे और दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
दूसरे चरण में तीन दिन रहेंगे राहुल

पुनिया ने कहा कि दूसरे चरण के मतदान में प्रचार के लिए राहुल तीन दिन के लिए छत्तीसगढ़ आएंगे। 15, 16, 17 नवंबर को उनका तीन दिन का दौरा हो सकता है।