मेष - उचित निर्णय ना लेने से कार्य में अवरोध,शारीरिक कष्टों से मुक्ति,पारिवारिक सहयोग पूरा मिोलेगा,विद्या प्राप्ति में बधा। कार्य के प्रति समर्पित रहें। 

वृष - धार्मिक कार्यों में लिप्तता,शिक्षा में उन्नति,संतान और पारिवारिक पक्ष से लाभ प्राप्ति होंगी,ह्रदय सम्बन्धी रोग पीड़ा से पीड़ित रहेंगे। क्रोध ना करें। 

मिथुन - उत्तम-वाहन सुख का भोग आनंद महसूस करेंगे,धार्मिक एवं मांगलिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा, मिष्ठान्न मिलेगे।  दूध का दान करें।  

कर्क - भाइयों की उन्नति को देखकर भावाकुल हो उठेंगे,शासकीय सेवारत कर्मचारी वर्ग को पदोन्नति मिलने के आसार है,शुभ समाचार मिलेंगे।सबका धन्यवाद ज्ञापित करें।  

सिंह - मिडिया कर्मियों को मान-प्रतिष्ठा मिलने के साथ साथ कोई नवीन जिम्मेदारी मिलने की सम्भावना है,आत्म-सुख का अनुभव करेंगे।गुरु का आशीर्वाद ले।  

कन्या - राजनैतिक लाभ-प्रतिष्ठा की वृद्धि,भूमि-भवन-वाहन  आदि का लाभ,मानसिक बैचेनी विचलित कर सकती है,अकारण विरोध झेलना पड़ेगा।शांत रहें।  

तुला - किसी भी दूसरे व्यक्ति पर अपना स्वयंभू  निर्णय थोपने से सामूहिक तीव्र विरोध का सामना करना पड़ेगा,परेशानी में पड़ सकते है।संयमित रहें।  

वृश्चिक - अधिकारी वर्ग के द्वारा बाला बाला निर्णय लेने से संस्था को भारी नुकसान  होने की सम्भावना है,आपके विरुद्ध कार्यवाही संभव है। सामूहिक निर्णय ले। 

धनु - परिजनों के सहयोग से किसी कार्य-योजना पर सकल निर्णय ले सकेंगे,परिजनों में आपकी उन्नति को लेकर विशेष उत्साह देखने को मिलेगा।शिवजी का पूजन दर्शन करें।  

मकर - लम्बे  समय से जमा की गयी पूंजी के निवेश का अवसर पाकर अत्यंत प्रसन्न होंगे,स्त्री और संतान का पूर्ण  सहयोग मिलेगा। माता लक्ष्मी के दर्शन करें।  

कुम्भ - किस स्वजन के शोक समाचार को सुनकर भारी शोक होने क सम्भावना है,अचानक बीमार होने से आर्थिक हानि होने के योग है।  हिम्मत रखें।  

मीन - नाक-कान-गाले में संक्रमण होने की सम्भावना है,सर्दी-जुकाम के प्रकोप से पीड़ित रहेंगे,बनते हुए काम बिगड़ेंगे,कष्ट होंगे।  विश्राम करे।