जम्मूः जम्मू के अखनूर सेक्टर के पास नियंत्रण रेखा (एलओसी) के समीप बारूदी सुरंग विस्फोट में शानिवार को दो जवानों की मौत हो गई जबकि एक जवान घायल हो गया. हालांकि इस पर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन रक्षा सूत्रों के मुताबिक शनिवार शाम को अखनूर सेक्टर के पास हुए बारूदी सुरंग विस्फोट में दो जवानों की मौत हो गई और एक जवान गंभीर रूप से घायल है.
सूत्र के मुताबिक, "दो जवानों ने अपनी जान गंवा दी जबकि एक जवान विस्फोट में जख्मी है. चोटिल जवान को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है." बता दें इससे पहले बीते शुक्रवार को पुंछ में भी विस्फोट की खबर सामने आई थी, जिसमें एक जवान के घायल होने की पुष्टी की गई थी. ब्लास्ट जिले के मेंढर सब-डिवीजन में नियंत्रण रेखा पर स्थिति तारकुंडी में हुआ था, जिसमें निंयत्रण रेखा पर गश्त दे रहा जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था.
बता दें कश्मीर घाटी में पिछले कुछ दिनों में अलगाववादियों की हड़ताल के चलते भी माहौल तनावपूर्ण रहा है. यहां अलगाववादी सैय्यद अली शाह गिलानी, मीरवाइज उमर फारूक और मोहम्मद यासीन मलिक ने ज्वाइंट रेसिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) के बैनर तले कश्मीर में हाल में कुछ लोगों के मारे जाने के खिलाफ रविवार को लोगों से सोमवार को हड़ताल करने का आह्वान किया था.