प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बाद अब एक और शाही शादी होने जा रही है. यह शादी होगी देश के ख्यात बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी. इससे पहले दोनों परिवार एक वीकेंड उदयपुर में सेलिब्रेट करेंगे. इस दौरान शादी के पूर्व के कार्यक्रम आयोजित होंगे. 
दोनों परिवार 8 और 9 दिसंबर को अपना वीकेंड उदयपुर में धूमधाम से मनाने पहुचेंगे. इस दौरान शादी के कार्यक्रम प्रसिद्ध जगमंदिर,लेक पैलेस,उदयविलास और लीला पैलेस में आयोजित होंगे. उदयपुर एयरपोर्ट पर अगले हफ्ते के लिए टेक ऑफ और लैंड‍िंग के लिए 200 चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए गए हैं. इसका बड़ा कारण अंबानी और पीरामल परिवार के मेहमानों की आवाजाही है. इसके अलावा राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव भी एक कारण है. 
अंबानी परिवार अपने इस सेलिब्रेशन के लिए 30 से 50 एयरक्राफ्ट की मदद लेगा. सामान्यत: उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 19 प्लेन शेड्यूल होते हैं. उदयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार, एयरपोर्ट पर 26 चार्टर्ड एक साथ खड़े हो सकते हैं, लिहाजा चार्टर्ड को गेस्ट को उतारकर वापस मुंबई के लिए उड़ान भरनी होगी .अंबानी ने अपने मेहमानों के लिए 5 स्टार होटल बुक किया है. 
12 द‍िसंबर को होने वाली ईशा की शादी के कार्ड छप चुके हैं. परंपरा के अनुसार पहला न‍िमंत्रण गणपत‍ि बप्पा को द‍िया गया है. इसके बाद नीता अंबानी अपनी सास कोकिला बेन संग बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड देने गुजरात के मशहूर अंबाजी मंद‍िर पहुचीं. अंबाजी मंदिर अहमदाबाद से करीब 190 किलोमीटर की दूरी पर उत्तर गुजरात में राजस्थान की सीमा के निकट, अंबाजी शहर में स्थित है. यह देश के 51 शक्तिपीठों में शामिल हैं.
ईशा अंबानी की शादी की हर छोटी-बड़ी चीज का इंतजाम खास अंदाज में किया गया है. ईशा की शादी का कार्ड देखने में दिलचस्प लग रहा है. प‍िंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया है. बता दें प‍िछले दिनों अंबानी पर‍िवार ने जानकारी दी थी कि शादी की रस्में मुंबई स्थित अंबानी पर‍िवार के रेजीडेंस में ही होगीं.