प्रयागराज  । प्रयागराज शहर में  शिवसेना प्रयागराज छह दिसंबर को ‘विजय दिवस’ के अवसर पर रामबाग स्थित हनुमान मंदिर के शिवालय में ईट पूजन और महाआरती करेगी । शिवसेना प्रयागराज छह दिसंबर को ‘विजय दिवस’ के अवसर पर रामबाग स्थित हनुमान मंदिर के शिवालय में ईट पूजन करने के बाद  सभी ईंटों को प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह के नेतृत्व में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या भेजा जायेगा।
मोतीमहल स्थित शिवसेना कार्यालय में हुई बैठक में उक्त निर्णय बुधवार को लिया गया। जिसमें जिला प्रमुख आलोक प्रताप सिंह ने कहा कि रामबाग मंदिर में महा आरती और दीपों की सजावट कर शिवसैनिक राम मंदिर निर्माण की शपथ लेंगे। तत्पश्चात् ईट पूजन के उपरांत सभी ईंटो को  शिवसेना के  प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह के नेतृत्व में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या भेजा जाएगा। 
शिवसेना के  प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने जानकारी देते हुये कहा  कि हमारा ध्येय पहले मंदिर फिर सरकार है। हर हिंदू की यही पुकार की तर्ज पर प्रयागराज से भी ईंट पूजन उपरांत अयोध्या भी दी जाएगी।मोतीमहल स्थित शिवसेना कार्यालय में हुई बैठक में  शिवसेना के  जिला प्रमुख आलोक प्रताप सिंह,  शिवसेना के महानगर प्रमुख शिव विशाल गुप्ता, विभोर रस्तोगी, शिवम पंडित, सिद्धार्थ श्रीवास्तव, एडम त्रिपाठी, अजय अग्रवाल, सर्वेश शर्मा, विशाल मलिक, कुलदीप सिंह, अरुण सिलावन, अंकित रस्तोगी, कमल चतनानी, पवन अरोरा, कुलदीप चौरसिया सहित कई अन्य शिव सैनिकों ने  उपस्थित रह कर भाग लिया।