शादियों का सीजन शुरू होने ही वाला है ऐसे में हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है जिसके लिए कई बार वो चेहरे पर तरह-तरह के प्रोडक्ट्स लगाना शुरू कर देती हैं उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं होता कि स्किन किस टाइप की है क्या लगाना सही होगा और क्या नहीं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास तरह के ब्राइडल टिप्स जिसे अपनाकर आप शादी के दिन लग सकती हैं सबसे खूबसूरत
अगर आप सुंदर दिखने के लिए इन्वेसिव ट्रीटमेंट ले रही हैं तो उसे जितनी जल्दी हो सके बंद कर दें, केमिकल्स और लेजर ट्रीटमेंट आपके चेहरे की प्राकृतिक खूबसूरती खत्म कर देती हैं और आपके चेहरे को बेजान भी बना देती हैं। कुछ समय तक ही इसका असर आपके चेहरे पर दिखता है उसके बाद आपका स्किन बेजान और रूखा नजर आने लगता है। 
ज्यादातर लड़कियों को अपने चेहरे पर हाथ फेरने की आदत होती है, वो हमेशा अपने चेहरे को शीशे में देखते हुए हाथ फेरती रहती हैं। ऐसा बिल्कुल भी ना करें। इससे आपके स्किन के दाग खत्म नहीं होंगे और बढ़ते चले जाएंगे।
अगर आपके चेहरे पर किसी तरह का दाग हो जाए या फिर पिंपल्स हो जाए तो उसे खुद से नहीं फोड़े और इसे छुटकारा पाने के लिए किसी स्किन के डॉक्टर से सलाह लें। 
अगर आप ड्रिंक करती हैं तो उसे जितनी जल्दी हो सकें बंद कर दें। शराब की जगह पानी और जूस का सेवन करें। ऐसा करने से आपके चेहरे पर नेचुरल ग्लो आएगा और आप पहले से ज्यादा खूबसूरत लगेगी। स्किन की चमक बनाएं रखने के लिए नींद पूरी लें इससे आपके चेहरे की खूबसूरती बनी रहेगी।