श्लोका मेहता ने 9 मार्च को आकाश अंबानी से शादी की. दोनों की आलीशान वेडिंग को धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. शादी के दिन आकाश अंबानी और श्लोका मेहता साथ में परफेक्ट कपल लगे. शादी की रस्मों को निभाते हुए कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. अब दुल्हन के जोड़े में अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता की लेटेस्ट कैंडिड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

ब्राइडल लुक में श्लोका मेहता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. शादी के दिन उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला का डिजाइन किया गया लहंग पहना. रेड कलर के इस लहंगे ने श्लोका की खूबसूरती में चार चांद लगाए. 

श्लोका के इस लहंगे में हैंड एंब्रॉयडरी की गई है. जड़ाऊ और जरदोजी कटवर्क किया गया. दुपट्टे के बॉर्डर में फ्लोरल मोटिफ का इस्तेमाल किया गया. जिससे दुपट्टे को क्लासी लुक मिला.

श्लोका शादी के दिन बेहद खूबसूरत लगीं. उन्होंने रेड कलर के लहंगे को कॉम्पलिमेंट करने के लिए हैवी कुंदन और ग्रीन एमराल्ड ज्वैलरी पहनी. गले में चोकर नेकपीस के साथ रानी हार पहना. जो कि उन्हें परफेक्ट लुक दे रहा था. 

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी के जश्न में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. बॉलीवुड, खेल, राजनीति, बिजनेस के दुनिया के दिग्गज अंबानी-मेहता परिवार के इस खास सेलिब्रेशन का हिस्सा बने.

कपल की शादी में बी-टाउन सेलेब्स ने खूब डांस किया. करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर ने आकाश अंबानी की बारात में धमाल मचाया.

9 मार्च को मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी के बाद 10 मार्च को पोस्ट वेडिंग पार्टी रखी गई. फिर 11 मार्च को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया. तीन दिनों तक चला शादी के ये फंक्शन टॉक ऑफ द टाउन रहा.

श्लोका-आकाश ने मुंबई में शादी से पहले स्विटजरलैंड में पार्टी की थी. जिसमें फिल्म जगत से कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. रणबीर कपूर-आलिया, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर,  करिश्मा कपूर, करण जौहर, राज कुमार हिरानी सरीखे सेलेब्स जश्न में शामिल हुए थे.