यूपी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पाण्डे की बहू अमृता पाण्डेय कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. अमृता पाण्डेय के कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि आपका कांग्रेस परिवार में स्वागत है. बता दें कि अमृता पाण्डेय बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय की चचेरी बहू हैं. हालांकि प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बहू के कांग्रेस का दामन थामने पर कहा कि मेरी कोई बहू नहीं है.

अमृता पाण्डेय कांग्रेस में शामिल हो पर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि आपका कांग्रेस परिवार में स्वागत है.कांग्रेस के विचारों से प्रभावित होकर परिवार में शामिल होने पर हार्दिक स्वागत है.

भाई रामराज पटेल, पूर्व प्रत्याशी चुनार विधानसभा और @BJP4UP अध्यक्ष श्री @DrMNPandeyMP की बहू अमृता पाण्डेय जी का @INCIndia के विचारों से प्रभावित होकर परिवार में शामिल होने पर हार्दिक स्वागत है। pic.twitter.com/SjpDXo7tDL

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 'सांची बात' लेकर पूर्वांचल के दौरे पर हैं. आज प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगीं, जहां लगातार वह कई घाटों-मंदिरों का दौरा करेंगी. इस दौरान प्रियंका गांधी काशी विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगी. प्रियंका की गंगा यात्रा का आज वाराणसी आखरी पड़ाव होगा.