राजस्थान के डूंगरपुर जिलें में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौते हो गई. बाइक की आमने-सामने भिड़ंत होने के कारण दोनों दोनों बाइक सवार युवकों बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कलाल घाटा में सोमवार रात दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों बाइक सवार की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक गांव निवासी मगन मोडिया बाइक पर डूंगरपुर से झोथरी जा रहा था, उसी समय सामने से आ रहे मगन की बाइक अन्य बाइक से टकरा गई.

हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान मगन की सोमवार रता में ही मौत हो गई वही अन्य बाइक सवार की आज सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई.

पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को देते हुए दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया.वही परिजनों के आने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.