राजस्थान के निर्माणाधीन कोटा-झालावाड़ नेशनल हाइवे पर सोमवार रात एक सड़क हादसा हो गया. जहां एक कंटेनर व ट्रक में भिड़त हो गई. हादसे में 24 से ज्यादा मवेशियों की मौत हो गई, गनीमत ये रही कि कि इस भीषण हादसे में चालक व खलासी बच गए. हादसे की सूचना पर मौक पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

मामला अनंतपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां कोटा-झालावाड़ नेशनल हाइवे पर एक कंटेनर कोटा से झालावाड़ की ओर जा रहा था, तभी सामने से आ रहे मवेशियों से भरे ट्रक अंधेरा होने के कारण भिड़ गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मवेशियों से भरा ट्रक हाइवे पर पलट गया, जिससे 24 से ज्यादा मवेशियों की मोत हो गई.

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद कंटेनर हाइवे से नीचे उतर गया, लेकिन ट्रक हाइवे पर पलट गया, जिसमें 30 गायें व बछडें भरे हुए थे और सभी पर भूसे की बोरियां लदी हुई थीं. वहीं हादसे के बाद वाहनों के चालक मौके से फरार हो गए. हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा गायें व बछड़े की मौत हो गई.

मवेशियों की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. वहीं हादसें की सूचना मिलने पर मौके पर अनंतपुरा थाना पुलिस पहुंची, जो पूरे मामले की जांच पडताल कर रही है. वहीं अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इतनी बड़ी संख्या में गायों व बछडों को कहां से लाया गया और कहा पर ले जाया जा रहा था.