जयपुर,

चूरू में बुधवार रात को कार और ट्रक की हुई भीषण भिड़ंत में हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश भाकर की मौत हो गई और उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि देर रात भाकर और उसके साथियों ने सरदारशहर इलाके में किसी के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. वे और भी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

जानकारी के अनुसार हादसा चूरू से करीब से 15 किलोमीटर दूर भालेरी स्टेट हाइवे स्थित रामपुरा गांव के पास हुआ. देर रात हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश और उसके दो साथी भागीरथ व दिनेश कार में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान रामपुरा गांव के पास उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे की सूचना पर टोल नाके की एम्बुलेंस से सभी को चूरू में राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंचाया गया. वहां चिकित्सकों ने ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया. उसके साथी भागीरथ और दिनेश को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बीकानेर रेफर कर दिया. हादसे की सूचना के बाद एएसपी प्रकाश शर्मा, भालेरी, कोतवाली और सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची.
कई मामले दर्ज हैं ओमप्रकाश पर

बीनासर निवासी मृतक ओमप्रकाश इलाके में कई संगीन आपराधिक वारदातों में शामिल था. ओमप्रकाश ने जुलाई, 2018 में सरदारशहर में रोडवेज बस कंडक्टर की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. ओमप्रकाश के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, अवैध हथियार आदि के कई मामले दर्ज हैं. वह गत 28 मार्च को जयपुर रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के पास शराब कारोबारी कमल रामसरा पर हुई फायरिंग के मामले में भी आरोपी था. पुलिस काफी दिनों से ओमप्रकाश की तलाश कर रही थी.