जयपुर के गोविंदगढ़ इलाके में शुक्रवार को एक निजी बस अनियंत्रित होकर बस स्टैंड पर खड़ी जीप से टकराकर पलट गई. हादसे में जीप में बैठे दो लोगों की मौत हो गई. वहीं बस पलटने से करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए. सूचना पर गोविंदगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ग्रामीणों की सहायता से समीपवर्ती चौमूं कस्बे के अस्पताल में पहुंचाया. बस सीकर के मूंडरू से चौमूं आ रही थी.
जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ. गोविंदगढ़ इलाके में तिगरिया गांव के बस स्टैंड पर यात्रियों से भरी हुई एक निजी बस वहां खड़ी जीप से टकरा गई. इससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटते ही बस में मौजूद यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हादसे में जीप में बैठे दो लोगों की मौत हो गई. हादसा होते ही वहां अफरातफरी मच गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को बस से बाहर निकाला. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को चौमूं अस्पताल पहुंचाया.

देवथला के रहने वाले थे मृतक

हादसे में मारे गए जीप सवार दोनों लोगों की पहचान देवथला निवासी कानाराम मीणा और प्रहलादसहाय मीणा के रूप में हुई है. पुलिस ने क्रेन मंगवाकर बस को सीधा करवाकर यातायात बहाल कराया. बस यात्रियों के मुताबिक तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ. बस की रफ्तार को लेकर हादसे से कुछ समय पहले ही बस ड्राइवर और कंडक्टर में कहासुनी भी हुई थी.