भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके में शराब के लिए माता-पिता द्वारा रुपए नहीं देने से खफा होकर एक युवक फांसी के फंदे पर झूल गया. बेटे को फांसी पर झूलता देखकर माता-पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने शव का  मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.
जानकारी के अनुसार घटना चिकसाना थाना इलाके के चिचाना गांव की है. यहां भरत जाटव ने शुक्रवार को अपने माता-पिता से शराब पीने के लिए रुपए मांगे. गरीब होने के कारण उन्होंने रुपए देने इनकार कर दिया. इससे खफा होकर पहले तो भरत ने माता-पिता से झगड़ा किया और फिर घर से चला गया. बाद में अपने दोस्तो से पैसे लेकर दो बोतल शराब लाया. रात को उसने अपनी झौपड़ी में बैठकर जमकर शराब पी.
शनिवार को सुबह वह काफी देर तक अपनी झौपड़ी से बाहर नहीं निकला. इस पर परिजनों ने झौंपड़ी में जाकर देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ मिला. यह देखकर परिजन सकते में आ गए. बाद में पुलिस को सूचना दी गई. भरत अविवाहित और आदतन शराबी था.
सूचना पर चिकसाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. बाद में भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया. जवान बेटे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.