बिलासपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी का कहना है कि हमारे खून पर हमें भरोसा है। हम और हमारा भाई चोर नहीं है। पीएम मोदी ईमानदार और देशभक्त हैं। उनकी ईमानदारी पर शक नहीं किया जा सकता। वह शुक्रवार 12 अप्रैल को दो दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा देशहित, राष्ट्रीय सुरक्षा और विकास के लिए जो काम कर रही है वह अद्भुत है।

मैं नहीं समझता कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में इससे बड़ा और कोई मुद्दा होगा। प्रधानमंत्री मोदी जनता के दिलों में राज करते हैं। उनको चिंता नहीं है। देश की जनता उनको दोबारा पीएम की कुर्सी पर काबिज कराने ठान लिया है। इसकी शुरुआत भी हो गई है। 23 मई को इसका खुलासा हो जाएगा।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा चौकीदार को चोर कहे जाने के सवाल पर प्रहलाद का कहना है कि मैंने तो ऐसा नहीं कहा और न ही देश की जनता ऐसा कह रही है। पीएम मोदी की ईमानदारी पर शक नहीं करना चाहिए। हमें हमारे खून पर भरोसा है। हम इसकी चिंता भी नहीं करते।

तल्ख शब्दों में कहा कि कुत्ता भौंकते रहे, हाथी को इसकी चिंता नहीं है। यही पूछे जाने पर वह वर्ष 2014 के आम चुनाव में मोदी चाय वाला बनकर आए थे। अब उनका कौन सा अवतार है। प्रहलाद ने दो टूक कहा कि वह सब जनता के सामने है। चौकीदार के रूप में उनकी विश्व मानसपटल पर पहचान बनी है। फिर कहा कि चाय की केतली को जन्म से है हमारे साथ । हमारे पिताजी का स्टॉल था। वो कैसे बदलेगा। वही तो हमारी पहचान है।