नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. वहीं दूसरी और उनकी निजी जिंदगी को लेकर एक अफवाह काफी तेजी से फैल गई. जी हां रणवीर सिंह से शादी के बाद से लगातार दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंट होने की अफवाह तूल पकड़ चुकी है. जहां हर बार दीपिका इस खबर को हंसी में उड़ा देती थीं इस बार वह काफी भड़क गईं. 

इस बार जब इस अफवाह के बाद मीडिया ने दीपिका से इस खबर की सच्चाई जाननी चाही तो वह काफी गुस्सा हो गईं और अफवाह उड़ाने वालों को काफी खरी खोटी सुना डाली. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार दीपिका ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, 'जब भी यह सब होना होगा तब होगा. हमारे समाज में शादी के बाद महिलाओं पर हमेशा ही बच्चों को लेकर प्रेशर बनाया जाता है. महिलाओं के साथ ऐसा करना काफी गलत है. उनका अपनी निजी जिंदगी के फैसलों पर खुद का अधिकार होना चाहिए.' 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए दीपिका ने कहा 'जिस दिन हम इस तरह के पर्सनल सवाल पूछना बंद कर देंगे, तब हममें और हमारे समाज में बदलाव ला पाएंगे.' दीपिका के इस बयान से साफ जाहिर है कि इन अफवाहों के पीछे वह किसी एक को नहीं बल्कि पूरी सोसाइटी की गलती मान रही हैं.  
बता दें लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस सेलीब्रेटी कपल ने बीते साल के नवंबर में शादी की है. इनकी शादी इटली में हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाने की तैयारी है.