सिद्वार्थ देसाई और नितिन तोमर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) से करोड़पति बने हैं। पिछले सत्र में सबसे तेज 100 रेड अंक हासिल करने वाले सिद्वार्थ देसाई को इस बार तेलुगू टाइटंस ने 1.45 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है। सिद्धार्थ पिछले सत्र में यू-मुम्बा के लिए खेलते थे। सिद्धार्थ के अलावा नितिन तोमर को पुनेरी पल्टन ने 1.20 करोड़ रुपए की कीमत में रिटेन किया हैं।  
वहीं छह सत्र से तेलुगू टाइटंस से खेलते आ रहे राहुल चौधरी को इस बार उनकी टीम ने नहीं रखा है। राहुल को 94 लाख रुपए की कीमत में तमिल थलाइवाज ने अपने साथ जोड़ा है। मोनू गोयत इस बार 93 लाख रुपए की कीमत में यूपी योद्धा की ओर से उतरेंगे। वहीं, पिछले सीजन में यूपी योद्धा के कप्तान रहे ऋषांक देवाडिगा को यूपी ने इस बार भी अपनी टीम में बनाये रखा है। यूपी ने उन्हें 61 लाख रुपए में रिटेन किया। यूपी ने श्रीकांत जाधव को भी 68 लाख रुपए में रिटेन किया है। 
दबंग दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले चंद्रन रंजीत को दिल्ली ने 70 लाख रुपए की कीमत देकर अपनी टीम में बनाये रखा है। दिल्ली ने रविन्दर पहल को भी 61 लाख रुपए में रिटेन किया। बीते दो सीजन से तमिल थलाइवाज से खेलते आ रहे अमित हुड्डा इस बार 53 लाख में जयपुर पिंक पैंथर्स की ओर से खेलेंगे तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेटस ने जयदीप को 35 लाख रुपए में रिटेन किया। 
मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू बुल्स ने डिफेंडर महेंदर सिह को 80 लाख रुपये में अपनी टीम में रिटेन किया। पटना पाइरेटस ने सुरेंद्र नाड को 77 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया. पिछले सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने अपने स्टार खिलाड़ी परवेश भैंसवाल को 75 लाख रुपए में राइट टू मैच कार्ड के जरिये अपनी टीम में रिटेन किया है।