लोकसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावतमंच से जिला प्रशासन को धमकी दे रहे हैं.
चुनाव आयोग की सख्ती से नाराज़ दिख रहे मंत्री शेखावत कह रहे हैं कि पांच साल से राज बदल जाएगा. एक-एक अधिकारी की जन्मपत्री उनकी आंखों में है. शेखावत ने कहा कि ये चुनाव आखिरी नहीं है. पांच साल में फिर राज बदलेगा. एक-एक को उलटा लटका दूंगा. यह पूरा वाकया शनिवार को जैसलमेर जिले के पोकरण कस्बे में आयोजित चुनावी सभा का बताया जा रहा है. पोकरण विधानसभा क्षेत्र जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में आता है.
उल्लेखनीय है कि इस बार जोधपुर लोकसभा सीट प्रदेश की हॉट सीट बनी हुई है. वहां बीजेपी से संघ के चेहते माने जाने वाले केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत प्रत्याशी हैं. वहीं कांग्रेस ने उनके सामने सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को चुनाव मैदान में उतारा है. लिहाजा दोनों पार्टियां यहां अपना पूरा दमखम लगा रही हैं. वैभव गहलोत के चुनाव मैदान में आने के बाद शेखावत ने सीएम गहलोत पर पुत्र मोह में प्रदेश की जनता को भूलने का भी आरोप लगाया था.