ढेंकनाल । भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने ‘हिन्दू आतंकवाद’ की बात करके भारत की छवि बिगाड़ी है। शाह ने राज्य की सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) सरकार की भ्रष्टाचार को लेकर जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी की ओडिशा में सरकार बनी तो 90 दिन के अंदर चिट फंड घोटाले में संलिप्त लोगों को जेल भेज देगी। 
उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से निपटने में सक्षम नहीं है। देश केवल नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित रहेगा। शाह ने कहा क्या राहुल बाबा भारत को सुरक्षित रख सकते हैं? उन्होंने और उनकी पार्टी ने हिन्दू आतंकवाद की बात करके पूरी दुनिया में देश को बदनाम करने की कोशिश की है। समझौता एक्सप्रेस में 2007 में और मालेगांव मस्जिद में 2008 में हुए विस्फोटों के बाद कांग्रेस नेताओं ने ‘हिन्दू आतंकवाद’ शब्द का प्रयोग करना शुरू किया। शाह ने ढेंकनाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि बीजद के अनेक नेता और अधिकारी करोड़ों रूपए के चिट फंड घोटाले में लिप्त हैं और हजारों गरीब निवेशकों के पैसे डूबे हैं। 
उन्होंने कहा एक बार भाजपा ओडिशा में सत्ता में आती है तो सरकार बनाने के 90 दिन के अंदर चिट फंड घोटाले में संलिप्त सभी लोगों को जेल भेज दिया जाएगा। शाह ने कहा कि एमबी शाह आयोग ने पाया कि खनिज से मालामाल इस प्रदेश में खदानों को औने-पौने दामों पर आबंटित कर दिया गया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सत्ता में आने पर उनकी पार्टी खदान घोटाले में शामिल लोगों को भी जेल भेजेगी। शाह ने आरोप लगाया बीजद शासन के दौरान ओडिशा में ‘बाबू राज’ है। सत्ता में आने पर भाजपा सरकार त्वरित कदम उठाएगी और इसका खात्मा करेगी और सुनिश्चित करेगी कि लोकतंत्र अपने वास्तविक रूप में चले।