मुंबई में एनसीपी की पार्षद नादिया शेख के पति मोहसिन शेख पर कुछ अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी और तलवारों से जानलेवा हमला किया. इस हमले में मोहसिन शेख घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए जैन अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि मोहसिन पर हमला उस वक्त हुआ जब वो गोवंडी में अपने दफ्तर के बाहर कार्यकर्ता से फोन पर बातचीत कर रहे थे.

देवनार पुलिस को दी शिकायत में मोहसिन ने बताया कि जब वो गोवंडी इलाके के दफ्तर के बाहर अपने कार्यकर्ता से फ़ोन पर बात कर रहे थे उस वक्त चार शख्स आए और उन पर कुल्हाड़ी, तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में उन्हें सिर, पेट और हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से तीन लोगों की पहचान कर ली है. तीनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

राजनीतिक साजिश के चलते हमले का लगा आरोप...

इस हमले की मुंबई नॉर्थ सीट से एनसीपी उम्मीदवार संजय दीना पाटिल ने निंदा की है. उन्होंने हमले को राजनीतिक साजिश करार दिया है. उनका कहना है कि मोहसिन पर हमले के पीछे राजनीतिक साजिश है. चुनाव को प्रभावित करने के लिए उन पर हमला करवाया गया है. तलवार लगने से उनकी आंख में भी चोट आई है.

मालूम हो कि गोवंडी के वार्ड क्रमांक 140 से एनसीपी की नदिया शेख पार्षद है. उनके पति मोहसिन भी एनसीपी के कार्यकर्ता है. बताया जा रहा है कि चुनाव को लेकर हाल ही में उनकी एक पार्टी के कार्यकर्ताओं से विवाद हुआ था. पुलिस को शक है कि शायद इसी विवाद के चलते मोहसिन पर हमला हुआ हो. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.