पानीपत के खादी आश्रम के सामने ओवर ब्रिज पर राजस्थान डिपो की बस ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि करीब 15 सवारी घायल हो गई। घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस परिचालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

परिचालक घनश्याम द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह लोहागढ़ डिपो की बस में परिचालक है। 24 अप्रैल को चालक वीरेंद्र सिंह के साथ राजस्थान के भरतपुर से चंडीगढ़ के लिए चले थे। चंडीगढ़ पहुंचने के बाद रात 11.30 बजे चंडीगढ़ से भरतपुर के लिए चले थे। 
 

गुरुवार अलसुबह करीब 3 बजे वे पानीपत से निकल रहे थे। उनकी बस खादी आश्रम के पास पहुंची तो यहां सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। इस ट्रक ने कोई इंडिकेटर नहीं दे रखा था। बस चालक वीरेंद्र ने ट्रक से बचाने के लिए बस की एमरजेंसी ब्रेक भी लगाए लेकिन फिर भी टक्कर हो गई।
 

टक्कर में बीरेंद्र की मौके पर मौत हो गई जबकि 15 सवारियां घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।