अपने विवादित बयानों और ट्वीट के जरिए सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य और खेल मंत्री अनिल विज ने एक बार पर फिर ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अनिल विज ने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने पर राहुल गांधी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में 27 पन्नों का खेद पत्र दायर करने के बावजूद बार-बार मोदी को बिना सोचे समझे वही अपशब्द कहना राहुल का बाल हठ है. आखिर राहुल एक बालक ही तो है.

बता दें आए दिन अपने ट्वीट्स से अनिल विज कांग्रेस पर निशान साधते रहते हैं. उन्होंने कांग्रेस द्वारा जारी किए गए मैनिफेस्टों पर भी ट्वीट कर निशाना साधा था. तब उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि कांग्रेस के मैनिफेस्टो को देख लगता है कि जवाहर लाल नेहरू की आत्मा राहुल गांधी में आई आ गई है. कश्मीर को भारत से अलग करने का जो कुत्सित प्रयास जवाहर लाल नेहरू ने किया था. उस सपने को पूरा करने का इरादा कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में व्यक्त किया है.

कांग्रेस देशद्रोह की धारा खत्म करना चाहती है, ताकि लोग अपने घरों में पाकिस्तान के झंडे लगाएं, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाएं और उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा भी दर्ज नहीं हो. 370 को कांग्रेस ख़त्म नहीं करना चाहती है इसी धारा ने कभी कश्मीर को हिन्दुस्तान से मिलने नहीं दिया.