नई दिल्ली: अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि राजनीति में शामिल होने का उनका कोई इरादा नहीं है. यहां शुक्रवार को स्क्वाट्स नामक एक ऑनलाइन फिटनेस समुदाय की घोषणा करने के दौरान, जब मीडिया ने उनसे यह पूछा कि क्या निकट भविष्य में वह राजनीति में शामिल हो सकते हैं? तो इसके जवाब में सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर मजबूत विचार रखने वाले 'हेरा-फेरी' के इस अभिनेता ने कहा, "अगर मुझे पॉलिटिक्स में शामिल होना होता तो मैं तभी हो गया होता जब मेरी उम्र कम थी."
नौजवान और गतिशील लोगों को राजनीति में शामिल होना चाहिए
इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह उन राजनेताओं में से नहीं बनना चाहते हैं, जो नकली दांत पहनकर बात करने में असमर्थ हैं, लेकिन इसके बाद भी महत्वपूर्ण राजनीतिक पदों पर बने हुए हैं. सुनील का ऐसा मानना है कि नौजवान और गतिशील लोगों को राजनीति में शामिल होना चाहिए. सुनील ने आगे कहा, "यदि मैं एक राजनेता बन जाता और विपक्ष के लोग मेरी आलोचना करते तो मुझे अच्छा नहीं लगता इसलिए इन सारी चीजों से मैं दूर ही रहता हूं. मुझे स्वस्थ और फिट रहना पसंद है. मैं स्वस्थ रहने की राजनीति को मैनेज काना ज्यादा पसंद करता हूं."

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी "आरएक्स 100" से डेब्यू करने जा रहे हैं
सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, मिलन लुथरिया की फिल्म "आरएक्स 100" से हिंदी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी. किस तरह के फिल्म में वह अपने बेटे को काम करते हुए देखना चाहते हैं? इस पर सुनील ने कहा, "मुझे लगता है कि यह अहान का निर्णय होगा कि किस तरह की फिल्मों में वह काम करना चाहता है. मैं उसके करियर में हस्तक्षेप नहीं करूंगा. साजिद नाडियाडवाला और मिलन लुथरिया जैसे लोग उसके मेंटर हैं."  काम की बात करें तो आने वाले समय में सुनील 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन और सैफ अली खान संग नजर आएंगे.