गाजीपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के गाजीपुर में एक चुनावी रैली को संबोध‍ित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला. उन्‍होंने राजस्‍थान के अलवर में दलित युवती के साथ हुए गैंग रैप के मामले में कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, चुनाव के कारण वहां पर इस घटना को दबा दिया गया.

पीएम मोदी ने कहा, इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे और मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोगों की मोमबत्तियों से धुआं निकल रहा है. ये जो अवार्ड वापसी गैंग थी, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर भी आपकी गैंग चुप क्यों बैठी है. देश के एक बड़े हिस्से ने इन स्वार्थियों को पहचान लिया है. इनके पास सिर्फ पीएम बनने के सपने हैं, देश के लिए कोई विजन नहीं है. ये लोग 20वीं सदी वाली, समाज को बांटने वाली, अफवाहों और बाहुबल की राजनीति ही करना चाहते हैं.

गाजीपुर में अलवर कांड की गूंज
पीएम मोदी ने कहा, बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे. वहां एक दलित बेटी के साथ दो हफ़्ता पहले कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया, लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय, वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई. हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है. महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं.

पीएम मोदी ने रैली में कहा, राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार, उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही. यही कांग्रेस के न्याय की सच्चाई है.