झुंझुनूं । मलसीसर थाना इलाके में एक नाबालिग से बार-बार रेप कर उसे मां बनाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने चार-पांच महीने तक पीडि़ता का यौन शोषण किया था। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 
बिसाऊ थानाप्रभारी रामपाल मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी ककड़ेऊ खुर्द का 24 वर्षीय सेहीराम है। पीडि़ता के बयानों के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सहीराम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने चार-पांच माह तक पीडि़ता का यौन शोषण किया था और किसी को ना बताने की धमकी दी थी। पीडि़ता व उसकी नवजात बच्ची के डीएनए सैंपल लिए जा चुके हैं। अब सहीराम का डीएनए सैंपल भी लिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि झुंझुनूं में गत गुरुवार की रात एक निजी अस्पताल में 15 साल की नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया था। मुखबिर की सूचना पर महिला थाने में स्थित महिला सुरक्षा व सलाह केंद्र की टीम जब अस्पताल पहुंची तो इस मामले का खुलासा हुआ। यौन शोषण की शिकार नाबालिग पीडि़ता आरोपी की धमकी के चलते चुप रही और बाद में गर्भवती हो गई। लोकलाज से चुप बैठी नाबालिग ने गुरुवार रात को एक निजी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। पीडि़ता व बच्ची स्वस्थ है।