प्रयागराज ।शहर के   मऊआइमा  थाना क्षेत्र के कटरादयाराम खानपुर में अधेड  दिव्यांग का शव साडी के फंदे से आम के पेड पर संदिग्ध हालात में झूलता हुआ पाया गया।  साडी के सहारे आम के पेड पर संदिग्ध हालात में झूलता  हुये देख कर घर के परिवारी जनो में कोहराम मच गया । घर से रोने धोने की आवाजे सुन कर घर के आस पास रहने वाले लोगो की भीड जमा होने लगी । घर के आस पास जमा हुये लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । घटना की सूचना मिलने पर आस पास के रहने वाले और राह गीरो की भीड मौके पर जमा होने लगी उनमें से किसी ने   घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल के  चीरघर में शव के विच्क्षेदन के लिये भेज दिया। 
अपने पति को आम के पेड के सहारे के लटकता हुये देख कर वह रोने लगी । घर से रोने धोने की आवाजे सुन कर घर के आस पास रहने वाले लोगो की भीड जमा होने लगी । घर के आस पास जमा हुये लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । घटना की जानकारी मिलते हीे इलाके की पुलिस मौके  वारदात स्थल पर पहुची और जाच करनेके काम में लग गयी ।  घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल के  चीरघर में शव के विच्क्षेदन के लिये भेज दिया।             
परिजनों ने देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टामार्टम रिपोर्ट के पश्चात जो रिपोर्ट आएगी उसी आधार पर कार्यवाही होगी। 
    परिवारवालों से मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद  शहर के मऊआइमा थाना क्षेत्र के ग्राम कटरा दयाराम (खानपुर) निवासी अरूण कुमार उर्फ साधू ५० वर्ष पुत्र स्वर्गीय भुल्लन आंखो  से दिव्यांग बताया जा रहा है ।मृतक अरूण कुमार उर्फ साधू ५० वर्ष की पत्नी सुमन देवी के अलावा उनके चार पुत्र दो पुत्रियां हैं। बडी लडकी प्रतिभा देवी और बडे पुत्र से छोटे पुत्र बालमुकुन्द की शादी हो चुकी है। बडा पुत्र बाल गोविंद अविवाहित है। वहपूना में रोजी रोटी के सिलसिले में यहता है। शादीशुदा छोटे पुत्र बालमुकुंद की पत्नी मालती देवी घर पर रहतीं है। अरूण कुमार उर्फ साधू घर पर ही रहते थे। सोमवार को संदिग्ध हालात में मौत पर घर के कोहराम मचा हुआ है।
            घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया  थोडा बहुत देखायी देता है था। रविवार को गांव में पडी शादी में शामिल होने गए थे। देर रात तक घर नहीं आए घर के सारे सदस्य सो गए। सवेरे जब गाव वाले शौच करने के लिये बगीचे के लिये  अरूण कुमार उर्फ साधू ५० वर्ष का शव घर से थोडी दूर पर आम के वृक्ष की झाड में साडी के फंदे पर झूलता हुआ देख कर परिजनों ने इसकी सूचना मऊआइमा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को जमीन पर उतरवाया । निरीक्षण करने पर कोई जाहिरा चोट के निशाना नहीं पाए गए।   अरूण कुमार उर्फ साधू के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  सभी का रो रो कर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर मऊआइमा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पशचाताप ही कुछ कह पाना सम्भव है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल के  चीरघर में शव के विच्क्षेदन के लिये भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल    चीरघर में शव के विच्क्षेदन के लिये भेज दिया।  शव को चिकित्सकों ने अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।   पुलिस ने शव का पंचनामा करके अन्य परीक्षण कराया और शव उसके परिजनों को अन्तिम संस्कार के लिए दे दिया ।