राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक आरोपी चाचा ने खून के रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी 10 वर्षीय मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने पहुंचकर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए 10 वर्षीय मासूम का जिला राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड द्वारा मेडिकल कराया है. फिलहाल पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक सैपऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. बच्ची को अकेला देख उसका चाचा पड़ोस में खाली पड़े मकान में ले गया, जहां आरोपी चाचा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की

बच्ची के परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. वहीं इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई. वहीं बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर सैपऊ थाने पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस को घटना से अवगत कराया. मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए टीम गठित कर आरोपी के संबंधित ठिकानों पर रवाना की, लेकिन आरोपी का पता नहीं चल सका.

आला अधिकारियों ने घटनास्थल का किया मुआयना
पुलिस ने बच्ची का जिला राजकीय चिकित्सालय में मेडीकल कराया है, तो वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने गांव पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. पुलिस ने जिला मुख्यालय से एफएसएल की टीम बुलाकर घटना से संबंधित साक्ष्य भी जुटाए हैं. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आधा दर्जन टीमें गठित की है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.