अबोहर। एक बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए रिश्ते का खून कर दिया। बेटा चाहता था कि मां अपने हिस्से की जमीन उसके नाम लगा दे। मां ने इससे मना किया तो बेटे ने अपनी एक महिला मित्र के साथ मिलकर मां की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने अपने दो भाइयों व एक अन्य व्यक्ति पर भी हमला किया, जिसमें एक बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

गांव भंगाला कालोनी निवासी 70 वर्षीय महिला हरपाल कौर पत्नी भोलू सिंह के 4 बेटे रेशम सिंह, स्वराज सिंह, सुखजिंदर सिंह व बलकार सिंह उर्फ काली हैं। मृतका के बेटे रेशम सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई बलकार उर्फ काली नशेड़ी किस्म का है, जिसके चलते करीब 7 वर्ष पूर्व थेहड़ी गांव निवासी उसकी पत्नी मनप्रीत कौर उसे छोड़ गई थी। जिसके बाद बलकार सिंह के बल्लूआना निवासी एक महिला अमरजीत कौर से कथित अवैध संबंध बन गए।
रेशम सिंह ने बताया कि उसकी मां ने सभी को अपना अपना हिस्सा बांटकर दिया हुआ है, लेकिन बलकार सिंह अमरजीत कौर के संग मिलकर मां को अपने हिस्से का प्लाट उसके नाम करने का दबाव बनाते हुए परेशान करता था, जबकि उसकी मां हरपाल कौर का कहना था कि वह अपना हिस्सा उसकी पहली पत्नी मनप्रीत के बेटे के नाम करेगी।