नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद से ही दोनों के घर नन्हें मेहमान के आने को लेकर अफवाहें कई बार उड़ चुकी हैं. लेकिन अबकी बार ऐसी खबरों के सामने आने में खुद दीपिका पादुकोण का हाथ है. हाल ही में अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा इंस्टाग्राम पर शुरू किए गए एक चैट सेशन में दीपिका के एक कमेंट ने लोगों के दिलों में कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

दीपिका पादुकोण के इस शरारत भरे एक कमेंट ने उनके प्रशंसकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि अभिनेत्री कहीं गर्भवती तो नहीं. क्योंकि दीपिका ने अपने कमेंट में पति रणवीर को 'डैडी' बोला है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों के सवालों की कतार लगी हुई है. 
दरअसल, दीपिका ने रणवीर के चैट सेशन के दौरान कमेंट किया "हाय! डैडी", जिसमें अभिनेत्री ने वेविंग इमोजी के साथ ही, एक बेबी इमोजी और हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया. इसके रिप्लाई में रणवीर ने कमेंट किया "हाय बेबी."

चीजें तब और भी दिलचस्प हो गई, जब अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा, "बाबा, भाभी आपको एक देने वाली हैं" ऐसे में कई लोगों ने अर्जुन के कमेंट को इसके सबूत के तौर पर लिया कि दीपिका और रणवीर जल्द माता-पिता बनने वाले हैं.
प्रशंसकों ने दीपिका के कमेंट को डिकोड करना शुरू कर दिया, कि कहीं वह अपने गर्भावती होने का संकेत तो नहीं दे रहीं. इस साल की शुरुआत में कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई देने के बाद भी दीपिका के गर्भवती होने के कयास लगाए जा रहे थे.

हालांकि, रणवीर द्वारा आयोजित चैट सेशन अब उनके इंस्टाग्राम पेज पर नहीं दिख रहा है. इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री ने एक अंतर्राष्ट्रीय मीडिया पोर्टल पर दिए एक साक्षात्कार में मातृत्व के बारे में बात की थी.
बता दें कि बीते साल के अंत में दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी की थी. शादी के बाद यह दोनों साथ में पहली बार फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर महान बल्लेबाज कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)