बिहार के बेतिया (Bettiah) जिले में एक विवाहिता की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, आरोपी पति अभी तक फरार चल रहा है.

मामला नगर के पथरीघाट मोहल्ले का है

जानकारी के मुताबिक, मामला नगर के पथरीघाट मोहल्ले (Patharighat Mohalla) का है. कहा जा रहा है कि विवाहीता मुज्जफ्फरपुर जिले की रहने वाली थी. चार साल पहले बेतिया के मंगल से उसने प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद उसे पता चला कि मंगल महतो पहले से ही शादीशुदा है और चार बच्चों का बाप भी है. फिर भी लड़की उसी घर में अपने पति के साथ रह रही थी. विवाहिता के भी दो बच्चे हैं. इस बीच विवाहिता के भाई ने बताया कि उसके पति ने दो बार हमसे पैसे  लिए थे, लेकिन आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के कारण बार-बार पैसा नहीं दे पा रहा था.

पिछले तीन दिन से उसकी बहन के साथ मारपीट की जा रही थी

मृतका के भाई ने बताया कि ऐसे में पिछले तीन दिन से उसकी बहन के साथ मारपीट की जा रही थी. रविवार को किसी ने फोन कर उसे घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन बेतिया पहुंचे, लेकिन यहां उसे घर में घुसने नहीं दिया गया. ऐसे में पीड़ित परिवार ने पुलिस की मदद ली और नगर थाना की टीम ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को घर से बरामद किया.

बहरहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि, आरोपी पति अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.