दिव्यांशु ने बताया कि वह गुरुवार को पांच मिनट देरी से स्कूल पहुंचा था. इससे नाराज प्रिंसिपल संजय सिंह ने उसे अपने पास बुलाया और उसके गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया.
रांची के जेके इंटरनेशनल स्कूल में 10वीं के छात्र (Student) को प्रिंसिपल (Principal) ने ऐसा तमाचा मारा कि उसके बाएं कान का पर्दा फट गया. छात्रा का कसूर बस इतना था कि वह पांच मिनट देरी से स्कूल पहुंचा था. छात्र के घरवालों ने रातू थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. डॉक्टरों के मुताबिक दिव्यांशु गुप्ता के कान का पर्दा फट गया है और खून जमा हो गया है. इसका ठीक होना मुश्किल है. स्कूल प्रबंधन ने छात्र के इलाज का सारा खर्च उठाने का भरोसा दिलाया है.

5 मिनट देर होने पर प्रिंसिपल ने जड़ा तमाचा

पीड़ित छात्र दिव्यांशु ने बताया कि वह गुरुवार को पांच मिनट देरी से स्कूल पहुंचा था. इससे नाराज प्रिंसिपल संजय सिंह ने उसे अपने पास बुलाया और देर होने का कारण पूछा. उसने आगे से देर नहीं होने की बात कही. इतने में ही प्रिंसिपल ने उसके गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया. इसके बाद वह कक्षा में चला गया.

फट गया कान का पर्दा
दिव्यांशु के मुताबिक कुछ देर बाद उसके कान में तेज दर्द शुरू हो गई. उसने यह बात क्लास टीचर को बतायी. क्लास टीचर और स्कूल की नर्स उसे रिंची अस्पताल ले गये. वहां डॉक्टर ने इलाज के बाद बताया कि उसके कान का पर्दा फट गया है और अंदर में खून जम गया है.

स्कूल कराएगा इलाज

स्कूल के निदेशक जीतेन्द्र सिंह ने घटना पर चिंता जताते हुए कहा कि छात्र के इलाज में जो भी खर्च आएगा उसे स्कूल प्रबंधन वहन करेगा. प्रिंसिपल को स्कूल से हटा दिया जाएगा.