ज्यादातर लड़कियों और महिलाओं को ऐसा लगता है कि पुरुष हमेशा ही सेक्स के लिए रेडी रहते हैं। लेकिन ऐसा हमेशा हो जरूरी नहीं है। हो सकता है कि कई बार ऑफिस से थक कर आने के बाद मेल पार्टनर का भी मन ना हो और वह सेक्स के लिए मना कर दे। ऐसे में ऐक्शन से भरपूर रोमांटिक मोमेन्ट्स के लिए पार्टनर को उत्तेजित करना आसान नहीं है। इन टिप्स को अपनाएं और पार्टनर की सेक्शुअल उत्तेजना बढ़ाएं... 

बिकीनी पहनें 
इसमें कोई शक नहीं कि सेक्स की शुरुआत दिमाग से होती है लिहाजा आपको सबसे पहले पार्टनर का इंट्रेस्ट जगाना होगा। इसके लिए बिकीनी से अच्छा और रिविलिंग ऑप्शन और क्या हो सकता है। आप चाहें तो रेड या पिंक कलर की सेक्स बिकीनी या लॉन्जरी पहनकर पार्टनर के सामने जाएं औऱ फिर देखें कैसे आपके इस सेक्सी अवतार से पार्टनर का इंट्रेस्ट आप में और सेक्स में दोनों में तुरंत जग जाएगा।
कभी-कभार पॉर्न में नहीं है दिक्कत 
हो सकता है आपको पॉर्न देखना बहुत ज्यादा पसंद ना हो लेकिन कभी-कभार पार्टनर की खुशी के लिए ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है। आप चाहें तो पार्टनर के सामने पॉर्न स्टार के स्टाइल में सिडक्टिव अवतार में जाएं और इस कामोत्तेजक ऐक्ट के दौरान पॉर्न का तड़का भी लगा सकती हैं। 

फर्स्ट नाइट का जादू 
अपनी हर रात को शादी के बाद की पहली रात जितना यादगार बनाने की कोशिश करें। अगर आप अपनी तरफ से कोशिश करेंगी तो यकीन मानिए पार्टनर का भी चार्म आपके प्रति कम नहीं होगा। इसके लिए आप चाहें तो बेडरूम की सजावट से लेकर अलग-अलग पोजिशन्स तक...फर्स्ट नाइट का जादू क्रिएट करने की कोशिश करें। इससे भी पार्टनर की सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ाने में मदद मिलेगी।